अमीरी हो तो ऐसी, शाहरुख खान के घर में लगी टीवी की कीमत है 40 लाख रुपए

बॉलीवुड के किंग खान की लग्जरी लाइफ किसी से छुपी नहीं है। बॉलीवुड के बादशाह की पूरी दुनिया दीवानी है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान ने अपने मेहनत और संघर्ष से अपना एक ब्रैंड वैल्यू बनाया है। शाहरुख ने ‘फौजी’ जैसे सीरियल से बॉलीवुड तक का सफर अपने दम पर किया है।शाहरुख खान की डेब्यू फिल्म ‘दीवाना’ थी। पहली फिल्म के बाद तो वह कभी पीछे मुड़कर नहीं देखें हमेशा ही आगे की ओर बढ़ते गए। आज जब भी कभी शाहरुख की बात होती है तो सबसे पहले उनकी कामयाबी की किस्से याद आते हैं और उनका आलीशान घर ‘मन्नत’ ज़हन में आता है।

शाहरुख खान ने इस घर को नरिमन दुबास से 13.32 करोड़ में खरीदा था। ये आलीशान बंगलो बांद्रा में स्थित है। बांद्रा के जिस स्थान पर स्थित है उससे यह आलीशान मकान और खूबसूरत हो जाता है। शाहरुख खान के घर की खिड़की से सामने मुंबई का खुला हुआ समुद्र दिखता है जो इसकी खूबसूरती पर चार चांद लगाता है।

अभी शाहरुख खान की मन्नत सुर्खियों में बनी हुई है। शाहरुख खान की मन्नत में जितनी लाख रुपए की टीवी है शायद उससे एक मिडिल क्लास अपना एक रहने लायक फ्लैट खरीद लें। इन दिनों दिल्ली में एक इवेंट हुआ था जिसमें रोमांस के बादशाह शाहरुख खान मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें शेयर की जिसको कोई भी सुने तो वह दंग रह जाएगा। इसमें कोई शक नहीं कि शाहरुख खान की मन्नत को शाहरुख खान ने महंगी-महंगी चीजों से सजा कर रखा होगा। पर जब उन्होंने अपने घर में कितने रुपए की टीवी है। इस बारे में कहा तो ये मामला वायरल हो गया…

मन्नत में लगे टीवी की कीमत 30 से 40 लाख

किंग खान ने इवेंट में बताया कि ‘मेरे घर के लिविंग एरिया में टीवी है, एक मेरे बेडरूम में, एक मेरे छोटे बेटे अबराम के कमरे में और आर्यन के कमरे में एक है। इसके अलावा मेरी बेटी कमरे में भी एक अलग टीवी है इस हिसाब से घर में लगभग 11 से 12 टेलीविजन लगे हैं, जिसमें से हर टेलीविजन की कीमत 1 लाख के करीब है। उस हिसाब से मैंने अपने घर के टीवी पर करीब 30 से 40 खर्च किए हैं’ । अब आप अंदाजा ही लगा सकते हैं कि इतनी महंगी टेलीविजन और कुल टेलीविजनओं की कीमत 30 से 40 लाख यानी एक मिडिल क्लास परिवार शाहरुख खान की मन्नत में लगे कूल टेलीविजन की कीमत से एक 3BHK फ्लैट आराम से खरीद सकता है।

शाहरुख खान को यूं ही किंग खान नहीं कहा जाता उनकी रहन-सहन ही किंग जैसी है, तो जाहिर है वे बॉलीवुड के किंग होंगे ही।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: