अमिताभ, शाहरुख, अक्षय समेत इन दिग्गज हस्तियों ने बाप बनने के बाद भी किया दूसरी लड़की को डेट

amitabh affairs

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर हम लव अफेयर्स, धोखा, ब्रेकअप और लड़ाई झगड़े की तमाम खबरें सुनते रहते हैं। इनमें से कुछ सेलेब्स होते हैं जो लव अफेयर के बाद शादी के बंधन में बंध जाते हैं और शादीशुदा होने के बावजूद भी इन सितारों के लव अफेयर के चर्चे सुर्खिया बटोरते हैं। इनमें से कुछ अभिनेत्रियां धोखा मिलने के बाद डिप्रेशन का शिकार होती है और तलाक ले लेती है तो कुछ रिश्ते में आए तनाव को दूर कर अपने पति के साथ ही रहती है। आज हम इस लिस्ट में आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने वाले जो शादीशुदा होकर भी दूसरी औरत के साथ प्रेम संबंध में गिर गए और बाद में जिस कारण उन्हें अपनी पत्नि से माफी मांगने परी। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर…

अजय देवगन

इस लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी काजोल और अजय देवगन का नाम भी शामिल है। बता दे इस खूबसूरत जोड़ी के रिश्ते में भी तनाव आ गया था जब अजय देवगन का नाम उनकी फिल्म की अभिनेत्री कंगना रनौत से जोड़ा गया था। काजल उस समय डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन अजय देवगन ने हमेशा ही इस बात से किनारा किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय कंगना के नज़दीकियों के कारण काजोल और अजय के रिश्ते में दरार आ गए थे। पर अजय देवगन ने समय रहते ही सब ठीक कर लिया और उन्होंने काजोल से माफी भी मांगी। अब अजय देवगन, कंगना के साथ कोई भी फिल्म नहीं करते इसके पीछे का एक कारण काजोल है। कहा जाता है काजोल, अजय देवगन को कंगना के साथ फिल्म करने से मना कर दी है जिस कारण अजय देवगन कंगना के साथ कोई भी फिल्म में नजर नहीं आते।

राज कपूर

80 के दशक के बेहतरीन अदाकार राज कपूर शादीशुदा होते हुए भी उस समय की खूबसूरत एक्ट्रेस नरगिस के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे। जिस बात से उनकी पत्नी कृष्णा काफी खफा हो गई थी। जिस कारण इन दोनों के रिश्ते में दरार भी आ गए थे पर राज कपूर ने समय रहते ही सब ठीक कर लिया और वे नरगिस से दूरी बना लिए।

शत्रुघ्न सिन्हा

बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारा शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के लव अफेयर के चर्चे ने तो काफी सुर्खियां बटोरी। पर क्या आप जानते हैं शत्रुघ्न सिन्हा शादीशुदा होते हुए भी रीना राय के साथ रिलेशनशिप में थे। शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने कई बार शत्रुघ्न और रीना राय को एक साथ पकड़ा पर इन दोनों के रिश्ते कभी नहीं बिगड़े।

शाहरुख खान

इस लिस्ट में किंग खान की पत्नी गौरी खान का नाम भी शामिल है। ‘डॉन’ मूवी की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था। इन दोनों सितारों के लिंकअप्स की खबरें मीडिया के हेड लाइन में थी। हालांकि इन दोनों सितारों ने इस बात पर हमेशा चुप्पी रखी है।

गोविंदा

80 और 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा का नाम रानी मुखर्जी के साथ जोड़ा गया था। गोविंदा तभी शादीशुदा थे और इसी बीच उनकी और रानी मुखर्जी के लिंकअप की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी पर इन सब के बावजूद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उन्हें स्वीकार कर लिया।

अमिताभ बच्चन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का है। आपने अमिताभ बच्चन और रेखा के लव अफेयर के बारे में तो सुना ही होगा, जब अमिताभ जया भादुरी से शादी करने जा रहे थे तब उनका नाम रेखा के साथ काफी जोड़ा जा रहा था। शादी के बाद भी यह सिलसिला जारी रहा पर इनसे अमिताभ और जया की जोड़ी में कभी कोई दरार नहीं आई।

आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली शादीशुदा होते हुए भी कंगना रनौत को अपना दिल दे बैठे थे। कंगना तभी बॉलीवुड में अपने कदम जमा रही थी और उसी बीच कंगना, आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते में चली गई, जिस कारण आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब के रिश्ते में दरार आ गया। आदित्य और जरीना अलग-अलग रहने भी लगे थे। पर कुछ समय बाद आदित्य कंगना से अलग हो गए और जरीना ने भी आदित्य को माफ कर दिया, आज फिर यह दोनों कपल एक साथ रहते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का नाम देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ जोड़ा गया था। एक समय था कि जब यह दोनों सितारे काफी नजदीक आ गए थे, जिस बात से ट्विंकल खन्ना काफी नाराज हो गई थी। जिस कारण अक्षय ने प्रियंका से दूरी बना ली और अक्षय और ट्विंकल के रिश्ते फिर से ठीक हो गए। यही कारण है कि प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार साथ में अभी कोई फिल्म नहीं करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: