अमिताभ बच्चन से जुड़े उस हादसे की वजह से कुली फिल्म की एंडिंग में कर दिया गया था बदलाव

अमिताभ बच्चन की फिल्म कुली से जुड़ा हुआ हादसा अमिताभ बच्चन की हर फैन को याद है। और वह भूलने वाली चीज भी नहीं है लेकिन उस फिल्म के हाथ से नहीं फिल्म के एंडिंग को ही बदल कर रख दिया था, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि फिल्म की निर्माता मनमोहन देसाई ने फिल्म की एंडिंग बदल दिया। और उस हादसे से फिल्म की एंडिंग का क्या लेना देना ऐसे कई सारे सवाल उतना जायज है लेकिन आगे हम यह सब बात क्लियर कर देंगे।

बच्चन साहब ने दिखाई देखा भी कमाल की एक्टिंग

अमिताभ बच्चन की फिल्म कुली के बारे में अगर हम बात करें तो वह फिल्म काफी ज्यादा कमाल की रही थी। इस फिल्म में बच्चन साहब की एक्टिंग देखने लायक थी। जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था उस फिल्म में बिग बी के एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन सीन में कास्ट किया था। जिस वजह से अमिताभ बच्चन जी घायल भी हुए थे आगे हम बताएंगे फिल्म से जुड़े हुए एक किससे के बारे में।

अमिताभ बच्चन से जुड़े उस हादसे की वजह से कुली फिल्म की एंडिंग में कर दिया गया था बदलाव

जब अमिताभ बच्चन हो गए थे घायल

पुनीत इस्सर जो कि काफी जाने-माने एक्शन आर्टिस्ट है। उन्होंने कई सारे फिल्मों में और टेलीविजन शो में कई सारे एक्शन सीन किए हैं काफी बेहतरीन डीलडोल और पर्सनैलिटी वाले कलाकार पुनीत इस्सर असल जिंदगी में भी काफी ज्यादा ताकतवर है। शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन जी के पेट पर उनका एक घुसा पड़ गया था जो कि फिल्म की एक एक्शन सीन की शूटिंग का एक हिस्सा था। उसी समय बच्चन साहब के पेट पर टेबल लग गया और चोट काफी ज्यादा गहरा था जिस वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कर देना पड़ा।

अमिताभ बच्चन से जुड़े उस हादसे की वजह से कुली फिल्म की एंडिंग में कर दिया गया था बदलाव

मनमोहन देसाई ने की थी मौत की अनाउंसमेंट

अमिताभ बच्चन जी की हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी। डॉक्टर ने कह दिया था कि अब यह ज्यादा लंबे समय तक नहीं जिंदा रह पाएंगे और यह कुछ ही मिनटों के मेहमान है जया बच्चन से भी कर दिया गया था, कि वह आखरी बार अपने पति से मिलने इसके बाद मनमोहन देसाई ने आकर उनके यानी अमिताभ बच्चन जी के चाहने वालों के लिए अनाउंसमेंट किया कि अब वह इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं। जिस पर फैंस काफी ज्यादा मायूस हो गए थे, लेकिन कुछ समय बाद उनके शरीर में कुछ हरकत देखी गई और उनका इलाज होने लग गया जिसके बाद वह कुछ ही समय में ठीक हो गए। हालांकि उन्हें होश में आने में 2 महीने लग गए थे।

फिल्म की एंडिंग में हुई थी चेंजिंग

अमिताभ बच्चन की फिल्म कुली की एंडिंग में काफी ज्यादा चेंजेज हुए थे, लेकिन ऐसा क्यों कि इनकी एंडिंग में चेंज करने पड़ गए इस बारे में मनमोहन देसाई बात करते हुए कहते हैं कि जिसे मौत नहीं मार पाए उसे मैं क्यों मारूं। और उन्होंने अमिताभ बच्चन दिखी काफी ज्यादा तारीफ की जी हां एंडिंग में अमिताभ बच्चन जी को मरता हुआ दिखाया जाना था, लेकिन उनके ठीक होकर लौटने पर डायरेक्टर ने एंडिंग ही बदल डाली।

अमिताभ बच्चन से जुड़े उस हादसे की वजह से कुली फिल्म की एंडिंग में कर दिया गया था बदलाव

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: