अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत फिल्म ऊंचाई ने कर लिया है अभी तक इतना कलेक्शन

अमिताभ बच्चन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उचाई के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा लोगों को भावुक कर देने वाली है, लेकिन इस फिल्म का कलेक्शन काफी मंदा चल रहा है। जिसके बारे में हम बात करेंगे साथ ही साथ एक ऐसे कलाकार के बारे में भी हम आप बात करने जा रहे हैं। जिसने ऊंचाई को देखा और देखने के बाद उसके लिए अपने भावनाओं पर काबू रखना असफल रहा।

अमिताभ बच्चन ने दिखाई है कमाल की एक्टिंग।

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकार हैं। जो कि अपनी कमाल की एक्टिंग की वजह से लोगों को अक्सर हैरानी में डाल देते हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने काफी कमाल की एक्टिंग दिखाइ है। जिसे देखने के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए। इस फिल्म में ऐसा दिखाया गया है कि एक इंसान बुढ़ापे में माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने की अपनी इच्छा पूरी करने की कोशिश करता है।

अमिताभ बच्चन जी के साथ नजर आए हैं यह कलाकार।

अमिताभ बच्चन जी के साथ और भी कई सारे कलाकारों ने इस फिल्म में काफी कमाल की एक्टिंग दिखाइ है। जिसे देखकर आप काफी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं। अमिताभ बच्चन जी के साथ इस फिल्म में डैनी भी नजर आए हैं। उनके अलावा इस फिल्म में बोमन ईरानी और अनुपम खेर ने भी कमाल की एक्टिंग दिखाइ है जिसे देख लो काफी ज्यादा चौक गए हैं। साथ ही साथ यह फिल्म ने लोगों को काफी ज्यादा भावुक कर दिया है।

फिल्मी ने किया काफी कम कलेक्शन।

अमिताभ बच्चन अनुपम खेर बोमन ईरानी और डैनी जैसे बड़े-बड़े कलाकारों द्वारा अभिनीत फिल्म उचाई के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने बहुत अच्छा कलेक्शन नहीं किया है। इस फिल्म में अपने पहले देने 1.8 करोड़ का कलेक्शन किया। वही फिल्म के दूसरे दिन यानी कि शनिवार को इस फिल्म ने 3 करोड़ कलेक्शन किया था। वही अगर हम वीकेंड की बात करें तो इस फिल्म ने 4 करोड़ का कलेक्शन किया, लेकिन सोमवार के दिन फिल्म ने मात्र 1.5 करोड़ के एक्शन के साथ अपना उस दिन का मार्केट बंद किया।

शहनाज गिल का आया कुछ ऐसा रिएक्शन।

अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी अनुपम खेर द्वारा अभिनीत इस फिल्म के बारे में मीडिया से बात की। वह इसे देखने पहुंची हुई थी। हम बात करते इस फिल्म को शहनाज गिल ने देखने के बाद क्या रिएक्शन दिया। और वह थिएटर से बाहर निकल कर मीडिया से इस बारे में बात की है। और उन्होंने बताया कि इस फिल्म को देखने के बाद अपने आंसू रोकना उनके लिए काफी ज्यादा मुश्किल हो गया था। यह फिल्म देखकर वह काफी ज्यादा भावुक हो गई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: