अमिताभ बच्चन की ऊंचाई अभी तक बॉक्स ऑफिस पर बटोर चुकी है इतनी रकम।

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक बड़े कलाकार हैं ।और उनकी फिल्म काफी ज्यादा हिट रहा करती है, लेकिन उनकी फिल्म के बारे में और चर्चा करने जा रहे हैं जिस ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कलेक्शन करनी शुरू कर दिया है। इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया है। और लोग इस फिल्म को देखकर काफी ज्यादा भावुक हो रहा है। हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की फिल्म उचाई के बारे में।

काफी ज्यादा भावुक कर देने वाली है कहानी।

अमिताभ बच्चन की फिल्म उचाई काफी ज्यादा सेंटीमेंटल फिल्म है। इस फिल्म का लोगों को काफी अच्छा रिव्यु मिल रहा है। यहां तक की जानी-मानी सेलिब्रिटी शहनाज गिल भी इस फिल्म को देखकर जब लौटी तो वह काफी ज्यादा भावुक हो चुकी थी। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि यह देखकर वह रोने लग गई थी। और जाकर भी खुद को नहीं रोक पा रही थी।

अमिताभ बच्चन की ऊंचाई अभी तक बॉक्स ऑफिस पर बटोर चुकी है इतनी रकम।

फिल्म काफी धीमी गति से कर रही है कमाई।

अमिताभ बच्चन की फिल्म उचाई के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म की इनकम काफी धीमी गति से हो रही है। अभी तक इस फिल्म ने काफी कम इनकम किया है। इस फिल्म ने पहले दिन 1.8 करोड़ के साथ अपना खाता खोला था। दूसरे दिन की कमाई की अगर हम बात करें तो इस फिल्म की कमाई दूसरे 3 करोड़ के आसपास रही। तीसरे दिन की कमाई में उछाल देखने को मिला। तीसरे दिन इस फिल्म ने चार करोड़ की कमाई की। चौथे दिन इस फिल्म ने 1.80 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं उसके बाद वाले दिनेश फिल्म की कमाई 1.76 पर आकर रुक गई।

अमिताभ बच्चन की ऊंचाई अभी तक बॉक्स ऑफिस पर बटोर चुकी है इतनी रकम।

भारत में अभी तक हुआ है इतना कलेक्शन।

राजश्री प्रोडक्शन के अंदर बनी फिल्म उचाई के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म का भारत में कलेक्शन बहुत ज्यादा नहीं हुआ है। लेकिन इस फिल्म के बजट को देखकर अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने अभी तक अच्छी खासी इनकम कर रही है। इस फिल्म ने इंडिया में 15 करोड़ के आसपास की इनकम कर लिया। साथ-साथ अभी तक लोग इस फिल्म को देखना काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की ऊंचाई अभी तक बॉक्स ऑफिस पर बटोर चुकी है इतनी रकम।

बहुत ज्यादा बजट पर नहीं बनी है फिल्म।

अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत फिल्म चाय के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म को बहुत ज्यादा अच्छे बजट में बनाकर तैयार नहीं किया गया है। यह फिल्म काफी कम बजट में बनाकर तैयार की गई है। जो कि 800 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। इस फिल्म को 30 करोड़ के बजट में बनाकर तैयार किया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ डैनी, अनुपम खेर और बोमन इरानी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: