अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कहना भारी पड़ गए यूजर को

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने कई सारी फिल्मों में अपनी एक्टिंग दिखाइए लेकिन इसके बावजूद भी लोग उनकी एक्टिंग को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। और आज के डेट में उन्हें काफी कम ऑफर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कह दिया जिस पर अभिषेक बच्चन ने उस इंसान को कुछ इस तरीके से जवाब दिया कि उस इंसान को अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कहना काफी ज्यादा भारी पड़ गया।

अभिषेक बच्चन की एक्टिंग लोग नहीं आती है पसंद।

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं। जिनकी एक्टिंग लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। और लोग उनकी एक्टिंग को काफी कम रेट देते हैं। इसी वजह से आज के डेट में उन्हें काफी कम फिल्में ऑफर हो रही है। ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिषेक को किसी ने बेरोजगार कहां हो। आए उन पर काफी ज्यादा बयानबाजी होती रहती है। जिसके बारे में उनके परिवार वालों को भी काफी ज्यादा बुरा लगता है। जिस बारे में उनके परिवार वालों ने भी इस बात की हुई है।

अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कहना भारी पड़ गए यूजर को।

क्या है पूरा यह मामला।

अभिषेक बच्चन के द्वारा सबसे पहले एक न्यूज़ एजेंसी पर कमेंट किया गया था। अभिषेक बच्चन ने एक न्यूज़ एजेंसी पर कमेंट करते हुए लिखा था कि आज के जमाने में कौन न्यूज़पेपर पड़ता है। जिसका जवाब देते हुए एक इंसान ने अभिषेक बच्चन को रिप्लाई किया है कि बुद्धिमान लोग न्यूज़ पेपर पढ़ते हैं। आप जैसा बेरोजगार नहीं। इसका जवाब अभिषेक बच्चन ने कुछ इस तरीके से दिया कि सामने वाला इंसान कुछ जवाब ही नहीं दे पाया। अभिषेक बच्चन ने कहा बुद्धिमानी और बेरोजगारी का कोई संबंध नहीं है ,लेकिन आपको देखकर ऐसा लगता है कि अभी रोजगार नहीं है लेकिन आपने बुद्धिमता का काफी ज्यादा अभाव है।

अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कहना भारी पड़ गए यूजर को

पूरा बच्चन परिवार ने इन चीजों से है काफी ज्यादा परेशान।

अभिषेक बच्चन को इस तरीके से बेरोजगार कहकर ट्रोल करने वाली बात को लेकर के पूरा बच्चन परिवार काफी ज्यादा परेशान रहता है। इस बारे में परिवार के कई सारे सदस्य बात कर चुके हैं। कुछ समय पहले ही अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन ने इस बारे में बात किया था। श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी के शो व्हाट द हेल नव्या में अपने भाई को बेरोजगार कहने पर बात की थी। साथ ही साथ उन्होंने बताया था कि जब वह ऐसा सुनती है तो नहीं कैसा अनुभव होता है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि यह काफी ज्यादा बुरा है। जब वह सुनती है कि कोई उसके भाई को बेरोजगार कह रहा है। साथ-साथ यह बात सुनकर उनका काफी ज्यादा खून भी खौल उठता है।

अभिषेक बच्चन को बेरोजगार कहना भारी पड़ गए यूजर को

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: