अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी हुई कुछ इस तरीके से शुरू

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं। जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें फिल्म से बहुत ज्यादा अच्छी पहचान नहीं मिल पाई। उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही रहती है, लेकिन आज हम उनके करियर के बारे में बात करने नहीं जा रहे हैं। आज हम बात करेंगे उनके और ऐश्वर्या राय के लव स्टोरी के बारे में कैसे यह कहानी शुरू हुई।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी हुई कुछ इस तरीके से शुरू।

अभिषेक बच्चन फिल्म इंडस्ट्री के पहले प्रोडक्शन देखते थे।

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के एक फ्लॉप एक्टर के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने कई सारी फिल्में की लेकिन वह चल नहीं सकी। अभिषेक बच्चन फिल्मी दुनिया में बतौर एक्टर बहुत बाद में आए लेकिन उन्होंने फिल्म में बतौर प्रोड्यूसर बहुत पहले ही कदम रख लिया था। वह फिल्म का प्रोडक्शन संभालते थे। जिसके दौरान उनकी मुलाकात ऐश्वर्या राय से हुई।

बॉबी देओल ने निभाई थी अहम भूमिका।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी में बॉबी देओल ने बहुत ही अहम भूमिका निभाई है। जैसे कि हम पहले ही बात कर चुके हैं कि अभिषेक बच्चन फिल्मों में काम करने के पहले फिल्मों का प्रोडक्शन संभालते थे। वह अपने फिल्म के लिए सेट देखने के लिए स्वीटजरलैंड गए हुए थे। जहां बॉबी देओल ने उनकी मुलाकात ऐश्वर्या राय से करवा दी। जहां इन दोनों ही अच्छी खासी दोस्ती हो गई।

कई सारी फिल्मों में किया है साथ काम।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की सारी फिल्मों में एक साथ काम किया है। जहां इनकी फिल्म तो नहीं चल सकी, लेकिन इनकी जोड़ी लोगों के दिलों में घर कर गई। और लोग इनको काफी ज्यादा पसंद करने लग गए। सबसे पहले उन्होंने साल 2000 में ढाई अक्षर प्रेम में काम किया था। इसके बाद इन दोनों ने और भी कई सारी फिल्मों में काम किया जैसे कि इनकी फिल्म गुरु, धूम 2 जैसी फिल्में आई।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी हुई कुछ इस तरीके से शुरू

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान किया था प्रपोज।

अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय को अपनी फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान प्रपोज किया था। यह फिल्म 2006 में आई थी। जिसके बाद ऐश्वर्या राय ने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद धूम 2 की शूटिंग के दौरान यह दोनों और भी ज्यादा करीब आ गए। 2007 के जनवरी के महीने में इन दोनों की इंगेजमेंट हुई थी। और 2007 के अप्रैल के महीने में इन दोनों की शादी हो गई। इन दोनों की शादी अमिताभ बच्चन के घर जलसा में हुई थी।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी हुई कुछ इस तरीके से शुरू

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: