अब संजय कपूर की बेटी को लॉन्च करने जा रहे हैं करण जौहर, खूबसूरती है बेमिसाल

karan johar sanaya

पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई नए कलाकारों ने डेब्यू किया है और इन कलाकारों में सबसे ज्यादा स्टार किड्स ने डेब्यू किया है और इन स्टार किड्स को डेब्यू कराने के कारण मशहूर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर को गॉडफादर कहा जाता है। फिल्म निर्माता करण जौहर अक्सर स्टार किड्स को बॉलीवुड में लांच करने के कारण विवादों में भी रहते हैं और उन पर लोगों द्वारा नेपोटिज्म का आरोप भी लगाया जाता है। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक करण जौहर मशहूर फिल्म अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को अपनी आने वाली फिल्म हृदयम के रीमेक में डेब्यू करा रहे हैं और इसके कारण करण जौहर एक बार फिर विवादों में आ गए है लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि करण जौहर की किसी फिल्म से कोई स्टार किड्स लॉन्च हो रहा है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के उन 5 स्टार किड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने करण जौहर की फिल्मों से डेब्यू किया है।

आलिया भट्ट

स्टार किड्स को लांच कराने के मामले में करण जौहर ने सबसे पहले मशहूर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया भट्ट को 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू कराया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अभिनय की खूब प्रशंसा हुई थी जिसके बाद आलिया को बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका मिला और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक बार फिर उनके अभिनय की खूब प्रशंसा हो रही है। इससे पहले भी आलिया भट्ट ने फिल्म राजी में काफी बेहतरीन किरदार निभाया था आलिया भट्ट की फिल्म उड़ता पंजाब काफी ज्यादा फेमस हुई थी और इस फिल्म ने कई पुरस्कार भी जीते थे।

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में डेब्यू किए हुए बहुत ज्यादा दिन हो गए लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि जाह्नवी कपूर को भी बॉलीवुड में डेब्यू कराने वाले मशहूर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक करण जौहर ही थे। करण जौहर ने फिल्म धड़क से जाह्नवी कपूर को अभिनय के क्षेत्र में मौका दिया और इस फिल्म की कहानी बेहद दमदार थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हुई और जाह्नवी कपूर को लोगों के बीच काफी अच्छी पहचान मिल गई। इस फिल्म के बाद जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत लिया और आज दर्शक उनकी फिल्म को देखना काफी पसंद करते हैं।

अनन्या पांडे

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी बॉलीवुड में डेब्यू कराने में करण जौहर ने ही मदद की और उन्होंने अनन्या को अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में डेब्यू कराया था। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी और इसे लोगों ने काफी पसंद किया था, इस फिल्म में अनन्या के साथ मशहूर फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी थे, इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे ने फिल्म पति पत्नी और वो में वरुण धवन के साथ काम किया और आजकल अनन्या पांडे के चर्चे बॉलिवुड में खूब होते हैं।

शनाया कपूर

90 के दशक के मशहूर अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को भी करण जौहर जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म बेधड़क में डेब्यू करने वाले हैं और आजकल शनाया कपूर काफी ज्यादा चर्चित है क्योंकि उनके साथ इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी भी नजर आने वाले हैं। ऐसा माना जा रहा है कि शनाया कपूर भी अन्य अभिनेत्रियों की तरह करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने के बाद खूब नाम कमाएंगी।

वरुण धवन

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण धवन आजकल बॉलीवुड में सबसे चर्चित अभिनेता के तौर पर उभरे हैं और हर अभिनेत्री वरुण धवन के साथ फिल्मों में काम करने के लिए तैयार रहती है। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 में बेहतरीन अभिनय के लिए उनकी खूब तारीफ की जा रही है और इस फिल्म में उनके साथ खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी ने भी अच्छा काम किया है। आपको बता दें कि वरुण धवन ने भी करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था और आज वह बॉलीवुड के सबसे सफल कलाकार में से एक माने जा रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: