अब तीसरी शादी करने वाले हैं पवन सिंह

स्मृति सिन्हा और पवन सिंह

अभिनेता और गायक पवन सिंह भोजपुरी के जाने-माने हस्ती हैं, जो लाखों दिलों पर राज करते हैं। उनके गाने और फिल्मों के तो लोग दीवाने हैं। उनकी शायद ही कोई फिल्म होगी जो पर्दे पर हिट नहीं रही होगी, उनकी अधिकतर हर फिल्म ही हिट रहती है। पवन सिंह अपने सफर की शुरुआत बतौर गायक के तौर पर की थी।

उनका पहला एल्बम ‘ओढनिया वाली’ जो कि साल 1997 में रिलीज किया गया और दर्शक को यह गाना काफी पसंद आया था। जिसके बाद उन्होंने साल 2007 में ‘रंगीली चुनरिया तोहरे नाम’ से फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता डेब्यू किया। यूं तो पवन सिंह ने बहुत सारे गाने के लेकिन उनका सबसे लोकप्रिय गाना सबसे ‘लगावे तू जब लिपिस्टिक’ बना।

आज भी यह गाना हर किसी की जुबान पर है। ये गाना ना केवल भारत बल्कि पूरे विश्व में लोकप्रिय हुआ और इस गाने से पवन सिंह को और भी ज्यादा लोकप्रियता मिली।

पवन सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों वे अपनी तीसरी शादी को लेकर चर्चा में है। पवन सिंह की निजी जिंदगी किसी फिल्म से कम नहीं। उन्होंने पहली शादी 1 दिसंबर 2014 में नीलम सिंह के साथ की थी लेकिन नीलम सिंह ने शादी के कुछ ही महीने बाद सुसाइड कर लिया था। कहा जाता है कि पवन सिंह नीलम को समय नहीं दे पाते जिसके कारण नीलम सिंह ने सुसाइड किया था पर इस विषय में पवन सिंह ने कभी कुछ नहीं कहा। पहली पत्नी के सुसाइड के बाद पवन सिंह ने 6 मार्च 2018 को ज्योति सिंह से शादी की। ज्योति सिंह से शादी के बाद अक्षरा सिंह से उनका नाम जोड़ा।

अक्षरा ने यह पवन सिंह पर इल्जाम लगाया कि वह उनके साथ रिलेशन में रहते हुए भी पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी रचाई। अभी भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से भी तलाक की बात सुर्खियों में। ज्योति सिंह ने तलाक की अर्जी आरा कोर्ट में डाली है। तलाक के बीच ही पवन सिंह का नाम स्मृति सिन्हा से जुड़ रहा है। चलिए जानते हैं यह स्मृति सिन्हा कौन है

स्मृति सिन्हा

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह इन दिनों स्मृति सिन्हा के साथ अफेयर के वजह से काफी सुर्खियों में है। बता दे स्मृति सिन्हा का जन्म 1986 में बिहार राज्य में हुआ था। स्मृति सिन्हा ने 2008 दिनेश लाल यादव निरहुआ संग ‘रंगीला बाबू’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में की। पर स्मृति सिन्हा को असली पहचान साल 2013 में आए ‘साजन चले ससुराल’ से मिली।

भोजपुरी फिल्मों के साथ स्मृति सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दिख चुकी है, वह बॉलीवुड आइटम सॉन्ग ‘इश्क तेरा’ में दिखाई दे चुकी है। स्मृति सिन्हा ने फिल्मों के साथ छोटे पर्दे पर भी काम किया है उन्होंने भोजपुरी टीवी शो ‘जय मां वैष्णो देवी’ में नेगेटिव किरदार निभाया है। इसकी साथ सोनी टीवी के पॉपुलर शो ‘क्राइम पेट्रोल’ में भी काम कर चुकी है। स्मृति सिंहा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एकमात्र एक्ट्रेस है जिन्होंने मुंबई टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक किया था।

स्मृति सिन्हा और पवन सिंह के लव अफेयर के चर्चे काफी समय से सुर्खियां बटोर रहे थे और हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘साड़ी से ताड़ी’ गाने से यह दोनों और भी ज्यादा करीब आए। कहां जाता है कि स्मृति सिन्हा के कारण ही पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को तलाक दे रहे हैं। अब देखना होगा कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा कब अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: