अब अक्षय और आमिर की बॉक्सऑफिस पर होगी भिड़ंत, जानिए कौन निकलेगा आगे

akshay aamir

हिंदी सिनेमा जगत के दो सुपरस्टार खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान दोनों सितारों के तारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं। अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज दो फिल्में ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।खिलाड़ी कुमार की ‘बच्चन’ पांडे बॉक्स-ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी फिल्म ने मात्र 49.98 करोड़ का कारोबार ही कर पाई। फिल्म का निर्देशन फरहाद समझी ने किया था। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आई थी।और हाल ही में रिलीज ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जिसका निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया हैं। यह फिल्म इतिहासिक ड्रामा पर आधरित है, जो भारत के शूरवीर पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय के ऑपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आई। मानुषी इस फिल्म के द्वारा अपने बॉलीवुड डेब्यू की। अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अब तक 62.30 कुल करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी तरह मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की लास्ट रिलीज भी बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। आमिर खान की लास्ट रिलीज ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ अपने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन इस फिल्म की कमाई आगे जाकर रुक गई और यह फिल्म बूढ़ी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। इन दोनों सितारों के बॉक्स-ऑफिस पर दिए बुरे प्रदर्शन के बाद अब यह दोनों सितारों की अपकमिंग फिल्में 11 अगस्त को ऑनस्क्रीन टकराने वाली है। जी हां अक्षय कुमार ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की जो आमिर खान की अपकमिंग फिल्म से टकराने वाली है…

रक्षाबंधन की रिलीज डेट की हुई घोषणा

रक्षाबंधन आगामी बॉलीवुड ड्रामा है जिसका निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। अक्षय के साथ फिल्म में भूमि पेडणेकर लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगी। यह फिल्म 4 नवंबर को दर्शकों के बीच आने वाली है थी, पर अब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है अब यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान करने वाले हैं बड़ा कमबैक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लास्ट रिलीज “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थी। पर टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रिमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ से मेकर्स को काफी उम्मीद है। यह मूवी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अब देखना होगा कि इन दोनों सितारों में से किस की फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है और दर्शकों का दिल जीत पाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: