अब्दु रोजिक ने इस कंटेस्टेंट का उड़ाया मजाक बॉडी शेमिंग की वजह से भड़की ऑडियंस

अब्दु रोजिक बिग बॉस के कंटेस्टेंट के रूप में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं, लेकिन आजकल उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ काफी बुरा मजाक किया है। बॉडी शेमिंग की वजह से लोग उन्हें काफी ज्यादा बुरा भला कह रहे हैं। आगे हम इस घटना के बारे में और भी डिटेल में बात करने जा रहे हैं कि आखिर माजरा क्या है।

बिग बॉस 16 के जरिए मिली थी पॉपुलैरिटी।

अब्दु रोजिक बिग बॉस के एक क्यूट कंटेस्टेंट हैं जिन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। भारत में उनके पापुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है। आने के साथ ही साथ लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा पसंद करना शुरू कर दिया। उनकी फैन फॉलोइंग भारत में काफी ज्यादा बढ़ गई है ,उन्होंने भारत में आने के बाद एक गाना भी लांच किया जिसे लोगों ने बहुत ज्यादा प्यार दिया ,लेकिन आजकल वह लोगों के निशाने पर काफी ज्यादा आ चुके हैं।

सम्बूल तौकीर खान का उड़ाया मजाक।

संबुल तौकीर खान इमली के जरिए काफी ज्यादा फेमस हो गई है। इस रूप में उन्हें काफी ज्यादा प्रसिद्धि मिल गई है। लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी करने लग गए हैं। ऐसे में उनका मजाक उड़ाया जाना काफी बड़ी बात है। बिग बॉस के फेवरेट और क्यूट कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कह दिया जिसके बाद सबके फेवरेट रहने के बाद भी उन्हें संबूल का मजाक उड़ाना पड़ गया भारी। और सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ज्यादा रोलिंग का सामना करना पड़ गया।

अब्दु रोजिक ने कही यह बात।

एमसी स्टेन और शिव ठाकरे बैठकर बातें कर रहे थे तभी वहां पर साजिद और अब्दु पहुंचे। साजिद ने अब्दु रोजिक पूछा क्या निमृत सम्बूल जितनी खूबसूरत है या नहीं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने ऐसी बात कही जिसका सभी को काफी ज्यादा बुरा लगा। उन्होंने कहा कि सम्बुल तौकीर खान काफी ज्यादा मर्दों की तरह दिखती हैं। यह बात सुनकर सभी लोग काफी ज्यादा हैरान रह गए और अब दुखी और देखने लग गए।

यूजर्स हो गए काफी ज्यादा नाराज।

अब्दु रोजिक की इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा भड़क गए हैं। उन्होंने इस बात का रिप्लाई देते हुए कई सारे बातें कही है एक यूजर ने तो यह तक कह डाला है कि यदि कोई अब दूर हो जी के हाइट का या उनके पर्सनैलिटी का मजाक उड़ाए तो उन्हें कैसा लगेगा। एक यूजर ने यह भी कहा है कि अब्दु को ऐसा नहीं समझना चाहिए कि वह क्यूट कंटेस्टेंट है तो उन्हें कोई कुछ नहीं कहेगा। ऐसे में देखने को मिल रहा है कि यूजर उनपर काफी ज्यादा नाराज हो गए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: