अपने लव लाइफ के बारे में खुलासा किया बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर ने।

करण जौहर बॉलीवुड के एक जाने-माने फिल्म निर्माता है। जिन्होंने कई सारी फिल्में बनाई हुई है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आई हुई है। और अपने शो में लोगों की पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल किया करते हैं, लेकिन आज हम उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे में एक बात सबके सामने रखेंगे। उनके बारे में बात करने जा रहे हैं ज्यादा हैरान होने वाले हैं।

अपने शो पर करते हैं सेलिब्रिटी से निजी सवाल।

करण जोहर अपने शो कॉफी विद करण पर कलाकारों को इनवाइट करके उनसे कई सारे निजी सवाल पूछा करते हैं। जिस वजह से उनका शो काफी ज्यादा विवादों पर भी बना रहता है। कई सारे कलाकारों ने इनपर आरोप भी लगा दिया है कि यह उनकी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट नहीं करते हैं, लेकिन आज हम करण जौहर की लव लाइफ के बारे में खुलासा करने जा रहे हैं इसके बारे में खुद करण जोहर ने बताया।

अपने लव लाइफ के बारे में खुलासा किया बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर ने।

Tweak India में आए नजर।

करण जौहर बॉलीवुड के साथ ही बड़े फिल्म निर्माता हैं। जिन्होंने कई सारी फिल्में दी हुई है। पिछले दिनों यह ट्विंकल खन्ना के शो में नजर आए थे। ट्विंकल खन्ना ने इनसे कई सारे सवाल पूछे जिसके बाद करण जोहर की लव लाइफ के बारे में काफी कुछ खुलासा हुआ। हम आगे एमएम यह भी बताने जा रहे हैं कि उन्होंने अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर कौन कौन सी बात है सबके सामने रखी है।

अपने लव लाइफ के बारे में खुलासा किया बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर ने।

दूसरों की निजी जिंदगी के बारे में बात करने वाले करण जौहर की निजी जिंदगी के बारे में जानकर रह जाएंगे हैरान।

करण जौहर बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं। जो हमेशा से दूसरों की निजी जिंदगी में काफी ज्यादा इंटरेस्ट लेते हैं। इस वजह से उनका शो भी काफी ज्यादा विवादों में रहता आया है, लेकिन अबकी बार करण जोहर की निजी जिंदगी चर्चा का विषय बन गई है। उन्होंने खुद इस बारे में पर्दा नहीं रखा है, कि वह क्यों अभी तक किसी रिलेशनशिप में नहीं आए हैं। उन्होंने यह बता दिया है कि यह उनके लिए क्यों सही नहीं है।

अपने लव लाइफ के बारे में खुलासा किया बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर ने।

करण जौहर ने कर दिया है खुलासा।

करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना के सवालों का जवाब देते हुए इस बारे में खुलासा कर दिया है कि क्यों अभी तक और रिलेशनशिप में नहीं आए। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि जब वह अभी तक किसी ठोस वाले रिलेशनशिप में नहीं आये क्योंकि जब वह किसी के लिए फील करने लग जाते हैं तो उन्हें ऐसा लगता है कि वह किसी पिंजरे में बंद होने लग गए हैं। और उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। जिस वजह से वह आजाद रहना पसंद करने की वजह से अभी तक रिलेशनशिप में नहीं आए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: