अपने पति के साथ ऑन कैमरा रोमांस कर चुकी है ये 5 बॉलीवुड हसीनाएं

akshay twinkle romance

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकारों की जोड़ियां हैं जो फिल्मों में एक पति और पत्नी का किरदार निभाते हैं और इन दोनों के बीच फिल्म शूटिंग के दौरान प्यार हो जाता है और रियल लाइफ में भी यह पति और पत्नी बन जाते हैं। ऐसे तमाम किस्से बॉलीवुड में काफी प्रचलित हैं जब कलाकार फिल्म शूटिंग के दौरान रिलेशनशिप में आ जाते हैं लेकिन दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने रियल लाइफ पति के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी है, कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो फिल्मों में अपने पति की गर्लफ्रेंड या पत्नी का किरदार निभा चुकी है आइए दोस्तों जानते हैं कि कौन सी है वह अभिनेत्रियां।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं और इन दोनों ही कलाकारी को ऑन स्क्रीन काफी ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन यह दोनों ही कलाकार एक दूसरे के काफी नजदीक आने के बाद शादी के बंधन में बंध गए और इनकी जोड़ी आज बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी मानी जाती है। हालांकि शादी के बाद भी दीपिका पादुकोण अभिनय के क्षेत्र में रुकी नहीं और वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं पिछले साल रिलीज हुई भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण ने कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाया था और उनका रोल काफी छोटा था।

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार ने 90 के दशक की कई अभिनेत्रियों को डेट किया है लेकिन फिल्म शूटिंग के दौरान उनको मशहूर फिल्म अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ प्यार हो गया था। ट्विंकल खन्ना को अक्षय कुमार ने काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर लिया और आज अपना वैवाहिक जीवन खुशी खुशी बिता रहे हैं। ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद से अभिनय के क्षेत्र को अलविदा कह दिया था लेकिन 2010 में आई अक्षय कुमार की फिल्म तीस मार खां में ट्विंकल खन्ना ने कैमियो किया था।

रीना दत्ता

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता भले ही फिल्मों से दूर रहती हैं लेकिन शादी के बाद वह आमिर खान के साथ पर्दे पर नजर आ चुकी हैं। रीना दत्ता ने आमिर खान की मशहूर फिल्म कयामत से कयामत तक का मशहूर गाना पापा कहते हैं के एक सीन में आमिर खान के बालों को हाथ से फेरते हुए नजर आई थी।

किरण राव

मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव के साथ वह काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रही लेकिन पिछले कुछ समय पहले ही दोनों आपसी सहमति से तलाक लेकर अलग हो गए। वैसे तो किरण राव पर्दे के पीछे से आमिर खान की फिल्मों में काम करती ही हैं लेकिन वह आमिर खान की फिल्म दिल चाहता है के एक सीन में कुछ सेकंड के लिए नजर आई थी, इस फिल्म के एक सीन में होटल चेक इन के दौरान वह कुछ देर के लिए नजर आ रही हैं।

अवंतिका मलिक

फिल्म देखने के शौकीन लोगों को इमरान खान का नाम जरूर याद होगा इमरान खान ने बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री करने के साथ ही कई बड़ी फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार निभाकर दर्शकों के बीच खूब पहचान बनाई लेकिन आजकल इमरान खान फिल्मों से दूर है और कहा जाता है कि उन्होंने बॉलीवुड से अपना नाता तोड़ लिया है। आपको बता दें कि इमरान खान ने अवंतिका मलिक के साथ शादी किया है वैसे तो अवंतिका फिल्मों से दूर रहती हैं लेकिन वह इमरान खान की दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अवंतिका को फिल्म एक तू और एक मैं में फिल्माए गए गाने आंटी जी में इमरान खान के साथ डांस करते हुए दिखाया गया था इससे पहले अवंतिका इमरान खान की फिल्म जाने तू या जाने ना में कैमियो करते हुए देखा गया था।

अधुना भवानी

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता निर्देशक और अभिनेता फरहान अख्तर ने अधुना भवानी के साथ शादी किया था और यह काफी लंबे समय तक एक साथ शादी के बंधन में रहे थे हालांकि बाद में उनका तलाक हो गया, लेकिन आपको बता दें कि 2008 में आई फिल्म रॉक ऑन में अधुना को एक सीन में कैमियो करते हुए देखा गया था जिसमें वह अभिनेत्री प्राची देसाई के साथ चीयर्स कर रही थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: