अपनी बहू से ज्यादा खूबसूरत है बॉलीवुड की ये 3 सासू मां

hema malini bahu

ग्लैमर इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जिनके बच्चे अब शादी कर घर बसा चुके हैं। यह हसीनाएं एक समय में फिल्मी दुनिया में राज करती थी, दर्शक इनकी खूबसूरती और अदाकारी के दीवाने थे। पर आज ये हसीनाएं सास बन चुकी है, पर इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। आज हम आपको ग्लैमर इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने वाले हैं जो अपनी खूबसूरती से अपनी बहुओं को कड़ी टक्कर देती है। तो चलिए एक नजर डालते हैं इस लिस्ट पर…

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी अपनी खूबसूरती के लिए ही जानी जाती थी। हेमा मालिनी की खूबसूरती के ना केवल आम दर्शक बल्कि बॉलीवुड सितारे भी दीवाने थे जिस कारण शादीशुदा धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर हेमा मालिनी से शादी कर ली। आज हेमा 73 वर्ष की हो चुकी है लेकिन आज भी वह अपने सौतेले बेटे सनी और बॉबी देओल की पत्नियों से खूबसूरती के मामले में कुछ कम नहीं है।

जयाप्रदा

जयाप्रदा अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए जानी जाती है। यह बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेस रह चुकी है। बता दे जयाप्रदा की अपनी कोई औलाद नहीं है इसीलिए उन्होंने अपनी बहन सगुना के बेटे सिद्धार्थ को गोद लिया था। सिद्धार्थ की पत्नी और जयाप्रदा को अगर आप एक साथ देख ले तो जयाप्रदा की खूबसूरती के सामने सिद्धार्थ की पत्नी की खूबसूरती भी कम पड़ जाए। जयाप्रदा 58 साल की हो चुकी है पर उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है।

अमला अक्कीनेनी

नागार्जुन की दूसरी पत्नी अमला अक्कीनेनी बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। आमला की खूबसूरती उनके सौतेले बेटे नागा चैतन्य की पत्नी रह चुकी सामंथा रुथ प्रभु से कुछ कम नहीं है। अमला आज भी बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं, उनकी खूबसूरती से उनकी उम्र का पता लगाना बेहद मुश्किल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: