अपनी नौकरानी के ही प्यार में पड़ गए थे ये 3 बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कई तरह की अजीब खबरें भी सामने आती रहती है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे हैं, जिनकी जिंदगी से जुड़े रहते हैं जो अगर आ जाए तो हंगामा हो जाता है। रील लाइफ और रियल लाइफ में इनकी काफी फर्क होता है। यदि ऐसा कुछ सामने आता है तो उनकी जिंदगी में कई सारी परेशानियां आ जाती है।

बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफार्म है जो बाहरी जिंदगी से काफी अलग है।

यहां जो सितारा सेट पर है वह रियल दुनिया में काफी अलग होता है अगर कोई बड़ा सितारा बन जाता है, तो उसकी जिंदगी भी पलट जाती है। इसके अलावा अगर उनकी पर्सनल लाइफ खत्म होने की राह पर पहुंच जाती है तो वह कई तरह के गलत काम कर बैठते हैं। इस दौरान उन्हें कंट्रोवर्शियल स्कैंडल का सामना भी करना पड़ता है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्कैंडल के बारे में बताने वाले हैं। आइए जानते हैं ऐसे तीन सितारों के बारे में जिन्होंने नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाया था।

आदित्य पंचोली

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार आदित्य पंचोली फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के विवादों को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में आ चुके हैं। इस सितारे पर नौकरानी के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया गया था। आदित्य पंचोली के साथ पूजा बेदी काफी लंबे समय तक साथी यह दोनों लिव-इन में रहते थे उन्होंने ही इस बात का खुलासा किया था। एक इंटरव्यू के दौरान पूजा बेदी ने बताया था कि आदित्य ने उनकी नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाया था। उस समय उस नौकरानी की उम्र 15 साल थी हालांकि यह बात आगे इसलिए नहीं बड़ी क्योंकि यह सब नौकरानी की मर्जी से हुआ था इस बात की खबर जैसे ही पूजा बेदी को पता लगी तो उन्होंने आदित्य पंचोली से दूरियां बना ली थी और अलग हो गई थी।

ओम पुरी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक ओमपुरी अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन फिल्मों और असल जिंदगी में इस सितारे ने सबको हैरान किया था। इस सितारे ने कई ऐसी फिल्में की है जिसमें उनके जैसा किरदार निभाना असंभव है। फिल्मों के अलावा ओमपुरी अपनी पर्सनल लाइफ के लेखक चर्चा में आए थे। एक बार इस सितारे ने नौकरानी के साथ संबंध बना लिया था इस बात का खुलासा उनकी बीवी ने खुद किया था। ओम पुरी की बीवी नंदिता पुरी ने अपनी किताब unlikely hero ओमपुरी, में इस बात का खुलासा किया है कि ओमपुरी ने उनके घर में काम करने वाली के साथ शारीरिक संबंध बनाया था। इस किताब में लिखा हुआ है कि उस समय उनकी उम्र 14 साल थी और वह अपने मामा के घर पर रहते थे। उनके मामा के घर पर 55 साल की नौकरानी काम करती थी, जो उनका देखरेख करती थी। इस दौरान ओमपुरी से उनको प्यार हो गया था इस दौरान एक बार उनके घर की बत्ती चली गई थी, जिसका फायदा उठाते हुए नौकरानी ने ओमपुरी को पकड़ लिया था और शारीरिक संबंध बनाए थे। इस किताब में यह भी लिखा हुआ है कि ओमपुरी हमेशा खुद से बड़ी लड़कियों के प्रति आकर्षित होते थे।

शाइनी आहूजा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शाइनी आहूजा का एक अलग ही नाम है। एक समय ऐसा था जब इनकी टक्कर का कोई भी नहीं था। इनकी लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ गई थी की वह एकदम से नीचे गिर गए थे। दरअसल 2009 में शाइनी आहूजा के घर पर काम करने वाली नौकरानी ने इन पर रेप का आरोप लगाया था। उस समय शाइनी आहूजा का कैरियर ऊंचाइयां छू रहा था लेकिन इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद सब कुछ खत्म हो गया था। इस सितारे पर जैसे ही आरोप लगा वैसे ही उन्हें जेल में डाल दिया गया था। इस बात पर शाइनी आहूजा ने कहा था कि उन्होंने रेप नहीं किया था बल्कि नौकरानी की मर्जी से सब कुछ हुआ था। शाइनी आहूजा कुछ समय बाद जेल से बाहर आ गए लेकिन उनका स्टारडम पूरी तरह खत्म हो गया था।

बॉलीवुड में और भी कई ऐसे किस्से हैं जिसकी वजह से ही रोया हीरोइन के कैरियर खत्म हो गए थे। ऐसा कहा जाता है कि यहां कॉन्ट्रोवर्सी हमेशा चलती रहती है। बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफार्म है, जो लोगों को पल भर में उठा देता है तो पल भर में गिरा भी देता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: