अनुपमा के जिंदगी में आग लगाने आ रही है सुचित्रा त्रिवेदी

छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे हैं। अनुपमा और अनुज की खट्टी-मीठी नोकझोंक दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें अनुपमा सीरियल रोज टीआरपी लिस्ट में नए-नए झंडे गाड़ रही है। लंबे समय से यह सीरीयल टीआरपी लिस्ट का राजा बना हुआ है। दर्शक इस सीरियल में आ रहे नए ट्विस्ट और टर्न को काफी पसंद कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि अनुपमा और अनुज की जिंदगी में दूसरी औरत की एंट्री होने जा रही है और यह दूसरी औरत अनुज और अनुपमा की जिंदगी में क्या नया मोड़ लाएगी ये देखने लायक होगा।

सुचित्रा त्रिवेदी और रूपाली गांगुली का देखा क्यूट अंदाज़…

खूबसूरत अदाकारा सुचित्रा त्रिवेदी ने अपनी पुरानी दोस्त रूपाली गांगुली से अनुपमा सीरियल के सेट में मिलने के बाद एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर किया। जहां इन दोनों का क्यूट अंदाज़ देखते ही बन रहा था। यह दोनों इस फोटो में फ्रेंडशिप गोल्स देते हुए नजर आ रहे थे और इस तस्वीर को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

अनुपमा के जिंदगी में आग लगाने आ रही है सुचित्रा त्रिवेदी...

सुचित्र त्रिवेदी और रूपाली गांगुली पहले भी नजर आ चुके हैं छोटे पर्दे के लोकप्रिय सीरियल में…

सुचित्र त्रिवेदी और रूपाली गांगुली काफी पुराने दोस्त हैं। इन दोनों ने ज़ी टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ में एक साथ काम किया था। यह शो भी काफी हिट रहा और इसी सीरियल से इन दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई जो आज भी बरकरार है। यह दोनों एक-दूसरे के बेस्टीज है और अक्सर एक साथ हैंग आउट करते भी नजर आते है। अब सुचित्रा त्रिवेदी रूपाली गांगुली के साथ सीरीयल अनुपमा में एक साथ काम करती हुई नजर आ सकती हैं।

अनुपमा के जिंदगी में आग लगाने आ रही है सुचित्रा त्रिवेदी

रूपाली गांगुली बनी सीरियल इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस…

रूपाली गांगुली इन दिनों अपनी सीरियल अनुपमा के साथ अपने हाई पैड एक्ट्रेस के लिए भी सुर्खियों में छाई हुई है। बता दे रूपाली गांगुली सीरियल इंडस्ट्री की सबसे हाई पैड एक्ट्रेस है। अनुपमा सीरियल के सक्सेज के बाद रूपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस। इसके साथ ही अनुपमा कई सारे एडवर्टाइजमेंट भी कर रही है जिससे उनकी कमाई और अधिक बड़ गई है। बता देगा रूपाली गांगुली छोटे पर्दे की सबसे महंगी और कामयाब अदाकारा हैं।

अनुपमा के जिंदगी में आग लगाने आ रही है सुचित्रा त्रिवेदी

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: