अजय देवगन का दिखेगा फिर से सिंघम अवतार…

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। उनकी सुर्खियों में बने रहने की वजह उनकी आगामी फिल्म नहीं बल्कि उनका एक वीडियो है जो हाल ही में वायरल हुआ। अजय देवगन गणपति उत्सव के दौरान लाल बाजार के बप्पा को देखने अपने बेटे के साथ गए थे। इसी दौरान अजय के प्रशंसकों की भीड़ वहां काफी बढ़ गई थी जिस कारण अजय देवगन और उनके बेटे को आगे बढ़ने में बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ा और इसी बीच अजय देवगन के बेटे को गार्ड कर रहे एक पुलिस कर्मचारी ने अपना फोन निकाल कर अजय के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की जिस कारण बॉलीवुड के सिंघम ने उस पुलिस वाले की क्लास लगा दी। जी हां अजय देवगन ने यूं तो बड़े पर्दे पर गुंडों की क्लास लगाई पर आज असल जिंदगी में उन्होंने पुलिस अफसर की क्लास लगा दी। अजय देवगन ने पुलिस कर्मचारी की इस हरकत पर उन्हें डाटा क्योंकि भीड़ बढ़ती जा रही थी और जिस कारण अजय देवगन के बेटे को भी समस्या हो रही थी। इस वीडियो के सामने आते ही यह वीडियो जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई…

अजय देवगन का दिखा सिंघम अवतार...

अजय देवगन की आगामी फिल्म…

अजय देवगन के आगामी फिल्मों की बात करें तो अभी अजय देवगन के पास कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट है। ये फिल्म साल 2023-24 तक रिलीज हो सकती है। इस साल की बात करें तो इस साल अजय देवगन की एक ही फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रिलीज हुई जो है ‘रनवे 34’ पर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई। जबकि फिल्म में अजय देवगन के साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी शामिल थे। यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही। अब आगामी फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन के पास इंद्र कुमार की ‘थैंक गॉड’ और रोहित शेट्टी फ्रेंचाइजी ‘गोलमाल 5’ जैसी बड़ी फिल्में शामिल है। इसके साथ ही अजय देवगन के पास और भी कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट है। अब देखना होगा कि अजय देवगन की यह आगामी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर अपना कैसा कमाल दिखाती हैं।

इस साल अजय देवगन रहे फीके…

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की इस साल एक ही फिल्म रिलीज में ‘रनवे 34’। इस फिल्म से अजय देवगन को काफी उम्मीद थी। पर फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह नजर आए। दो दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के होने के बावजूद भी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब अजय देवगन को अपनी आगामी फिल्मों से उम्मीद है। अब देखना होगा कि आने वाले समय में अजय देवगन का जादू बॉक्स-ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पता है या नहीं ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: