अजय देवगन और अक्षय कुमार पर केआरके ने साधा निशाना, बताया अंधेरे में चलाते हैं तीर

अजय देवगन और अक्षय कुमार काफी पुराने दोस्त हैं। और यह दोनों बहुत ही लंबे समय से इंडस्ट्री में टिके हुए हैं इन दोनों को ले करके केआरके ने इस बार अपना बयान दिया है। जिसे सुनकर आपका भी ज्यादा हैरान हो जाने वाले हैं उन्होंने अपने बयान में इन दोनों ही कलाकारों को अंधेरे में तीर चलाने वाला बताया है उन्होंने और भी कई सारी बातें इन दोनों के बारे में चाहिए इसके बारे में मांगे चर्चा करने जा रहे हैं।

अजय देवगन और अक्षय कुमार पर केआरके ने साधा निशाना, बताया अंधेरे में चलाते हैं तीर

लगभग एक साथ फिल्मों में काम करना किया था शुरू

अक्षय कुमार और अजय देवगन की बात करें तो इन दोनों ने लगभग एक ही समय में फिल्मों में काम करना शुरू किया था। 90 के दशक में इन्होंने फिल्मी कैरियर बनाना शुरू किया। और आज यह बॉलीवुड के काफी बड़े कलाकारों में गिने जाते हैं दोनों की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। दोनों ही एक के बाद एक कई सारी फिल्में बॉलीवुड में देते रहते हैं जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अब बात करेंगे केआरके ने क्या कहा इन दोनों के बारे में।

अक्सर बॉलीवुड कलाकारों पर साधते हैं निशाना

केआरके के बारे में अगर बात की जाए तो अक्सर बॉलीवुड कलाकारों को अपने निशाने पर लेते रहते हैं। यह उनके लिए कोई नई बात नहीं है ऐसा वह कई बार कर चुके हैं और आगे भी करते रहेंगे लेकिन इस बार उन्होंने बॉलीवुड के दो कलाकारों को एक साथ निशाने पर ले लिया है। हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार और अजय देवगन के बारे में और अक्षय कुमार और अजय देवगन को एक साथ निशाने पर लेते हुए यह बात कही है।

अजय देवगन और अक्षय कुमार पर केआरके ने साधा निशाना, बताया अंधेरे में चलाते हैं तीर

केआरके ने कही यह बात

केआरके अक्सर फिल्मी कलाकारों पर साधते रहते हैं। निशाना इस बार उन्होंने बॉलीवुड कलाकार अक्षय और अजय देवगन अपने साथ साथ दिया है। उन्होंने इन दोनों के बारे में बात करते हुए कहा है कि यह दोनों ही कलाकार कभी भी स्क्रिप्ट नहीं पढ़ते हैं। यह दोनों ज्यादा से ज्यादा फिल्म बनाने की कोशिश करते हैं कि कम से कम 10 में से 1 फिल्मी हिट कर जाए इस तरह केआरके ने इन दोनों को अंधेरे में तीर चलाने वाला बता दिया है।

नए साल में आएगी कई सारी फिल्म

अजय देवगन और अक्षय कुमार 2023 में कई सारी फिल्मों के साथ सिनेमाघरों में आने वाले हैं। अक्षय कुमार अपनी फिल्म सेल्फी और कैप्सूल गिल को लेकर के सिनेमाघरों में आने वाले हैं तो वहीं अजय देवगन अपनी फिल्म भोला को लेकर के काफी अता सुर्खियों में बने हुए हैं वह इस फिल्म के लीड एक्टर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है। इस वजह से उनकी यह फिल्म काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। साथ ही साथ उनकी फिल्म दृश्यम 2 काफी ज्यादा हिट रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: