अच्छी कमाई करने के बावजूद भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार की भूल भुलैया को नहीं दे सकी टक्कर

akshay laugh

कार्तिक आर्यन की मचअवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया। दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।भूल भुलैया 2 साल 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया का सीक्वल है। वहीं भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आई। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है।

‘द कश्मीर फाइल’ को छोड़कर इस साल बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड की कोई भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। चाहे वह अजय देवगन की ‘रनवे 34’ हो या जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ सारी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसी बीच कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 14.11 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने भूल भुलैया 2 के जरिए बॉलीवुड की बॉक्स-ऑफिस पर सोई हुई किस्मत फिर से जगा दी है। पर आजा हम इस लिस्ट में भूल भुलैया 2 की उन कमियों को बताने वाले हैं जो यह साबित करती है कि यह अक्षय कुमार की भूल भुलैया के सामने चाय कम पानी है तो देखते हैं उन कमियों को

अक्षय की अदाकारी के सामने कार्तिक आर्यन की अदाकारी रही फिकी

अक्षय कुमार अपने कॉमेडी के वजह से फैंस के दिलों में राज करते हैं। हेरा फेरी , फिर हेरा फेरी तो आज भी दर्शकों के दिलों में जिंदा है। वहीं साल 2007 में आई भूल भुलैया में अक्षय ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। दर्शक ने अक्षय के रोल को खूब पसंद किया था। अक्षय ने अपने रोल में जान फूंक दी थी और इस फिल्म से उन्होंने दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया था। पर वही अक्षय की स्टाइल को सही ढंग से कार्तिक आर्यन कॉपी नहीं कर पाए। इस बात पर कोई शक नहीं कि कार्तिक आर्यन भी बेहतरीन अदाकार है पर अक्षय के सामने वह फीके ही नजर आए।

कियारा के परफॉर्मेंस में भी रही कमी

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा है, पर भूल भुलैया 2 में वह अपना जलवा बिखेरने में चूक गई। कियारा फिल्म में बहुत ही कम देखी। फिल्म के शुरुआत में कियारा और कार्तिक के कुछ सींस और गाने तो दिखाई दिए पर उसके बाद वह फिल्म में नजर ही नहीं आई। बीच-बीच में वह कभी नजर आती थी पर उनका रोल इतना कम था कि उससे अच्छा साइट कैरेक्टर का रोल ज्यादा बेहतरीन लग रहा था।

विद्या बालन के सामने फीकी पड़ी तब्बू

भूल भुलैया में विद्या बालन की मंजूलिका के किरदार को कोई कैसे भूल सकता है, विद्या बालन ने फिल्म में मंजूलिका के रोल में इतना बेहतरीन प्रदर्शन किया था कि लोग उन्हें देखते ही रह गए। पर वही भूल भुलैया 2 में तब्बू ने उस किरदार को सही ढंग से निभा नहीं पाई। तब्बू एक बेहतरीन अदाकारा है पर भूल भुलैया 2 में वह उस तरीके से मंजूलिका के किरदार को निभा नहीं पाई जैसी विद्या बालन ने पार्ट वन में निभाया था। हालांकि इस फिल्म में तब्बू का डबल रोल था इस फिल्म में वह मंजूलिका नहीं अंजूलिका का भी किरदार निभा रही थी। पर यह डबल रोल नहीं ही सारा खेल बिगाड़ दिया।

तब्बू भूत बनकर डरा नहीं पाई

तब्बू ने इससे पहले गोलमाल 4 में भूत भगाने का काम किया था हालांकि वही कॉमेडी ड्रामा थी जिसमें तब्बू सिर्फ भूत से बात कर सकती थी और उन्हें देख सकती थी। पर इस फिल्म में वह खुद भूत बनी थी पर उनकी हुलिया देखकर उनसे डर कम ही लग रहा था और हसीं ज्यादा आ रही थी। कह सकते हैं कि फिल्म मेकर्स ने तब्बू का वह मेकअप नहीं किया जो भूल भुलैया में विद्या बालन का किया गया था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: