अगले महीने बंद हो जाएंगी ये 7 टीवी शोज

साथ निभाना साथिया 2

छोटे पर्दे पर हर साल कई नई सीरियल लॉन्च होते हैं। इन सीरियल में से कोई तो दर्शकों के दिलों में राज कर जाते हैं तो कोई चंद महीने में ही बंद हो जाते हैं। टीवी की दुनिया में सीरियल का आना और जाना लगा ही रहता है, जो सीरियल खुद को टीका कर टीआरपी में अपना नाम ला पाता है, वह ठीक जाता है और जो टीआरपी में पीछे रह जाता है वह बंद हो जाता है। इस महीने में भी कई टीवी सीरियल्स है जो दर्शकों के बीच से खुद को अलविदा कहने वाले हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में अगस्त महीने में बंद हो जाने वाले सीरियल की सूची देने वाले है। चलिए एक नजर डालते है, इस आर्टिकल पर कहीं इसमें आपका कोई पसंदीदा सीरियल तो नहीं, जो बंद होने जा रहा है…

मोसे छल किए जाए

सुमित मित्तल और शशी मित्तल निर्मित ‘मोसे छल किए जाए’ 7 फरवरी 2022 को सोनी में प्रसारित हुआ था। सीरियल में विधि पंड्या और विजेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहे थे। पर बता दे यह सीरियल भी जल्द बंद होने जा रहा है।

साथ निभाना साथिया 2

स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ लंबे समय तक दर्शकों के दिलों में अपना राज बनाए रखा। इस सीरियल के हर एक किरदार को दर्शकों ने ढेरों प्यार दिया। वही इस सीरियल के पार्ट 2 यानी ‘साथ निभाना साथिया 2’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई जिस कारण सीरियल की टीआरपी भी कम होती चली गई। अब मेकर्स कर इस सीरियल को बंद करने जा रहे है, यह सीरियल अगस्त महीने तक बंद हो जाएगी।

मिठाई

जी टीवी पर प्रसारित सीरियल ‘मिठाई’ भी बंद होने जा रही है। बता दे यह सीरियल बंगाली सीरियल का हिंदी रूपांतरित था। इस सीरियल में देवतमा शाह और आशीष भारद्वाज मुख्य भूमिका में नजर आ रहे थे। पर ये सीरियल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।

स्वयंवर मीका दी वोटी

मशहूर गायक मीका सिंह के स्वयंवर पर आधारित शो स्टार भारत पर बड़े जोरों-शोरों से प्रसारित किया गया था। पर यह शो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब ना हो पाए जिस कारण इसे जल्द बंद किया जा रहा है।

नीमा डेंजोंगपा

संगीता राव निर्देशित ‘नीमा डेंजोंगपा’ कलर्स टीवी पर प्रसारित सीरियल जल्द बंद होने जा रहा है। इस सीरियल का प्रीमियर 23 अगस्त 2021 को कलर्स टीवी पर हुआ था। अब यह सीरियल अगस्त महीने में बंद होने जा रहा है। बता दे सीरियल में सुरभि दास और अक्षय केलकर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे थे। इस सीरियल में पूर्वोत्तर भारत की लड़की की कहानी को दिखाया गया था, जो मुंबई में भेदभाव का सामना करती है। पर यह सीरियल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब ना हो पाए जिस कारण यह जल्द बंद होने जा रहा है और रिपोर्ट्स की माने तो इस सीरियल की जगह ‘पिशाचिनी’ सीरियल लेने जा रही है।

कभी कभी इत्तेफाक से

स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल ‘कभी कभी इत्तेफाक से’ जल्द बंद होने जा रहा है। यह सीरियल 3 जनवरी 2022 को प्रीमियर हुआ था। सीरियल में यशा रुघानी और मनन जोशी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। बता दे यह सीरियल बांग्ला सीरियल का हिंदी रूपांतरण है।

स्पाई बहु

कलर्स टीवी पर प्रसारित सीरियल ‘स्पाई बहू’ भी जल्द बंद होने जा रहा है। इस सीरियल में सना शायद और सेहबान अजीम लीड रोल में नजर आ रहे थे। बता दे इस सीरियल के प्रोमो में हमें करीना कपूर खान नजर आई थी जो सीरियल के बारे में बताती हुई दिखाई पड़ी थी। पर ये सीरियल फैंस का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई जिस कारण सीरियल बंद होने जा रहा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: