अक्षरा सिंह ने तोड़ी वायरल वीडियो पर अपनी चुप्पी…

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा अक्षरा सिंह इन दिनों एक वीडियो के वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है। अक्षरा का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में देखी जाने वाली लड़की और कोई नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘बिग बॉस’ की मेंबर अक्षरा सिंह है। इस वीडियो के लीक होते ही अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट में कई गंदे-गंदे कमेंट आने लगे साथ ही अक्षरा सिंह को बुरी तरीके से ट्रोल भी किया जा रहा है। पर अब अक्षरा सिंह ने इस एमएमएस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और उन्होंने हैटर्स को करारा जवाब भी दिया है।

अक्षरा सिंह ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब…

अक्षरा सिंह का का नाम इन दिनों एक एमएमएस से जोड़ा जा रहा है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही अक्षरा सिंह को इस वीडियो के लिए काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। पर अब अक्षरा सिंह ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। अक्षरा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि “आप लोगों ने इस वीडियो को देखा है।” साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं ना रोऊँगी ना कुछ कहूंगी क्योंकि मुझे पता है इस वीडियो में मैं नहीं हूं और मैं यहां खुद को क्लियर करने नहीं आई हूं आप लोगों को जो सोचना है आप सोचिए।”

अक्षरा सिंह ने तोड़ी वायरल वीडियो पर अपनी चुप्पी...

अक्षरा सिंह ने पोस्ट किया एक डांस वीडियो…

अक्षरा सिंह ने इतने ट्रोल और हैट्स के बीच भी खुद को टूटने नहीं दिया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपना डांस वीडियो शेयर किया। इस डांस वीडियो में अक्षरा काफी खूबसूरत लग रही है और उनके प्रशंसक इस डांस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। अक्षरा का यह अवतार उनके प्रशंसकों का दिल जीत रहा है क्योंकि अक्षरा को इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बुरी तरीके से किया जा रहा है। पर इन सब के बीच भी अक्सर खुद को पॉजिटिव रख रही है जो बहुत लोगों के लिए एक प्रेरणा स्रोत जैसा है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन है अक्षरा सिंह…

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है। साथ ही उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन भी कहा जाता है। यह खूबसूरत अदाकारा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइ पैड एक्ट्रेसेस में भी शामिल है। अक्षरा सिंह ओटीटी प्लेटफॉर्म की ‘बिग बॉस’ की मेंबर रह चुकी है और इस शो द्वारा उन्होंने देश भर में अपनी पहचान बनाई है। अक्षरा काफी खूबसूरत और बोल्ड है और अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में जानी जाती है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: