अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट का निधन,एक्टर ने जाहिर किया अपना दुख

कल बॉलीवुड के गलियारों से काफी दुखद समाचार सामने आया। अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिश मिलन जाधव उर्फ मिलानो का निधन हो गया। बता दे खिलाड़ी कुमार के हेयर स्टाइलिश उनके साथ 15 साल से काम कर रहे थे। अक्षय कुमार की हेयर स्टाइल के निधन की ख़बर की जानकारी स्वयं अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट शेयर कर के दिया।

अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के लिए कल की सुबह दुखद खबर के साथ आई अक्षय कुमार के साथ 15 साल तक काम कर रहे उनके हेयर स्टाइलिश मिलन का निधन की ख़बर उनके लिए काफी दुखद समाचार था। मिलन यादव अक्षय कुमार के साथ 15 साल से काम करे थे। उनकी हेयर स्टाइल का ध्यान, हर फिल्म, इवेंट में अक्षय के हेयर स्टाइल के पीछे मिलन जाधव का हाथ था और उनके निधन की ख़बर सच में दिल तोड़ने वाली थी।

अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट का निधन...

मिलन जाधव थे बॉलीवुड के कई कलाकारों के हेयर स्टाइलिस्ट…

मिलन जाधव के निधन की खबर केवल खिलाड़ी कुमार के लिए नहीं बॉलीवुड के कई कलाकारों के लिए दुखद खबर थी। 15 साल तक खिलाड़ी कुमार के हेयर स्टाइल को सबसे अलग और खास बनाकर उन्हें भीड़ से अलग करने वाले मिलन जाधव बॉलीवुड के कई कलाकारों की हेयर स्टाइल बना चुके हैं। जी हां उनकी निधन के बाद बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान और अक्षय कुमार की को-स्टार रह चुकी कियारा आडवाणी के साथ भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। मिलन जाधव ने बॉलीवुड के कई कलाकारों के हेयर स्टाइल का काम किया था। बता दे मिलन जाधव बॉलीवुड में मिलानो नाम से प्रसिद्ध है जो अपने बेतहर हेयर स्टाइलिंग के लिए जाने जाते है।

अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट का निधन,एक्टर ने जाहिर किया अपना दुख

अक्षय कुमार ने मिलन को याद कर लिखा दुखद नोट…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के लिए मिलन जाधव का निधन काफी दुखद था। खिलाड़ी कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट कर इसकी जानकारी सबको दी। अक्षय कुमार ने मिलन को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट में लिखा “आप अपने फंकी हेयर स्टाइल और मुस्कान के साथ भीड़ से अलग थे। हमेशा सुनिश्चित किया कि मेरा एक भी बाल खराब ना हो। सेट का जीवन मेरे हेयर स्टाइलिस्ट… 15 साल से अधिक समय से मिलन जाधव अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि आपने हमें छोड़ दिया है। मैं आपको याद करूंगा मिलानो ओम शांति…।

अक्षय कुमार के हेयर स्टाइलिस्ट का निधन,एक्टर ने जाहिर किया अपना दुख

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: