अक्षय कुमार के साथ वापस नजर आने वाली हैं मानुषी छिल्लर, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जो एक साथ कई सारी फिल्में रिलीज करने के लिए काफी ज्यादा जाने जाते हैं। वह हमेशा से एक साथ बहुत सारी फिल्में देते आए हैं। हालांकि यह इस साल उनके लिए बहुत ज्यादा अच्छा नहीं है। या यूं कह रहे बहुत ज्यादा बुरा है। इस साल उनकी लगभग सारी फिल्म काफी बुरी तरीके से सिनेमाघरों में पिट कर रह गई है। ऐसे में उनकी एक और अपकमिंग प्रोजेक्ट की अदाकारा का नाम सामने आया है।

काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म के बारे में अगर हम बात करो तो यह फिल्म काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर होने वाली है। वैसे तो अक्षय कुमार अपने एक्शन के लिए ही जाने जाते हैं, लेकिन यह फिल्म काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर होने वाली है। क्योंकि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में ऐसे एक्टर नजर आएंगे जो कि अपने स्टंट की वजह से काफी ज्यादा विख्यात है। और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी हुई है।

अक्षय कुमार के साथ वापस नजर आने वाली हैं मानुषी छिल्लर, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे अक्षय

अक्षय के बारे में बात करें तो यह फिल्म अक्षय और टाइगर एक साथ करने वाले हैं। इस फिल्म का नाम शायद अभी तक आप समझ ही गए होंगे। यह फिल्म काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का नाम है बड़े मियां छोटे मियां। काफी ज्यादा एक्शन से भरपूर इस फिल्म की पहली झलक को काफी समय पहले ही निर्माता की ओर से आउट कर दिया गया है। जिसे लोगों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया।

अक्षय कुमार के साथ वापस नजर आने वाली हैं मानुषी छिल्लर, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

मानुषी छिल्लर आएंगी नजर

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर को फाइनल कर लिया गया है। अब देखने वाली बात यह है कि इस फिल्म में उन्हें लोग कितना ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि उनकी पिछली फिल्म अक्षय कुमार के साथ सम्राट पृथ्वीराज काफी बुरी तरीके से सिनेमाघरों में पिट गई थी। अब इस फिल्म के प्रति लोगों का क्या रिएक्शन होता है, इसका हमें काफी बेसब्री से इंतजार रहेगा।

अक्षय कुमार के साथ वापस नजर आने वाली हैं मानुषी छिल्लर, एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

जनवरी में होगी शूटिंग शुरू

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां की अगर हम बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग जनवरी के महीने में शुरू की जाएगी। और इस फिल्म को दिसंबर के महीने में रिलीज की जाएगी। अब देखते हैं अक्षय कुमार की इस फिल्म पर लोगों का क्या रिस्पांस रहता है। हालांकि उनकी पिछली फिल्म में तो काफी बुरी तरीके से पिट गई थी, लेकिन इस फिल्म के प्रति लोगों का रिस्पांस काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: