अक्षय कुमार के फिल्म राम सेतु की हालत दिख रही है नाजुक

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक जाने-माने कलाकार है। जिन्हें बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में एक्टिंग दिखाइ है। इस साल उन्होंने कई सारी फिल्में दी जिसमें ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही है। उनकी बस एक ही फिल्म हिट हुई है। उनकी फिल्म रामसेतु की हालत बहुत ज्यादा अच्छी नहीं चल रही है।
इसका कलेक्शन भी बहुत फीका चल रहा है। जिसने निर्माताओं की चिंता बढ़ा दी है।

काफी हाई बजट बनी है फिल्म।

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के बारे में अगर हम बात करें तो यह फिल्म काफी ज्यादा हाई बजट पर बनी है। इसके बावजूद भी इस फिल्म का कारोबार बहुत ज्यादा अच्छा नहीं चल रहा है। अब बात करते हैं इस फिल्म के बजट के बारे में कि इस फिल्म को कितनी ज्यादा वजन में बनाकर तैयार किया गया है। इस फिल्म को 150 करोड़ के बजट पर बनाकर तैयार किया गया है।

अक्षय कुमार के फिल्म राम सेतु की हालत दिख रही है नाजुक।

फिल्म के शुरुआत में हुई थी अच्छी खासी कमाई।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रामसेतु के बारे में अगर हम बात करें तो इस फिल्म ने शुरुआत में काफी अच्छी खासी कमाई करनी शुरू कर दी थी। इस फिल्म के पहले दिन की कमाई 15 करोड़ के आसपास हुई थी। जो कि अपने आप में ही अच्छी खासी कमाई साबित हुई थी, लेकिन इसके बाद से इस इस फिल्म की कमाई काफी ज्यादा कम होने लग गई। और सातवें दिन इस फिल्म की कमाई काफी ज्यादा नीचे चली आई।

अक्षय कुमार के फिल्म राम सेतु की हालत दिख रही है नाजुक

फिल्म की कमाई हुई कुछ इस तरीके से।

रामसेतु के कलेक्शन के बारे में जैसा कि हम बात कर चुके हैं कि इस फिल्म ने अपने पहले दिन काफी अच्छी खासी कमाई की थी। इस फिल्म ने अपने पहले 15 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 11 करोड़ की कमाई की। वहीं इस फिल्म ने तीसरे दिन 8 करोड़ की। उसके बाद इस फिल्म ने 6 करोड़ की इसके बाद ऐसी कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला। इस फिल्म ने उसके अगले दिन 7 करोड़ की कमाई की, लेकिन अचानक से इस फिल्म का ग्राफ बहुत ज्यादा नीचे चला गया और फिल्म ने अपने सातवें दिन मात्र 3 करोड़ की कमाई की।

अक्षय कुमार के फिल्म राम सेतु की हालत दिख रही है नाजुक

2022 अक्षय कुमार के लिए रहा बहुत ज्यादा बुरा।

अक्षय कुमार के 2022 के बारे में अगर हम बात करें तो उनके लिए काफी ज्यादा बुरा रहा। क्योंकि उनकी फिल्म शुरुआत से ही काफी बुरा प्रदर्शन करते हुए आ रही है। उनकी फिल्म बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज का ही बुरी तरीके से फ्लॉप हुई। उसके बाद उनकी फिल्म रक्षाबंधन आई। जिसमें एक तरीके से समाज की एक बुराई दिखाई गई है, लेकिन इसके बावजूद भी लोगों के द्वारा इसको पसंद नहीं किया गया। उसके बाद इनकी फिल्म कठपुतली है जो कि अच्छा खासा प्रदर्शन कर पाई, लेकिन वापस से इनकी फिल्म रामसेतु बहुत धीमी गति से आगे बढ़ रही है। और उसके हिट होने की चांसेस बहुत कम है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: