अक्षय कुमार के नाम का सिक्का चलता बॉलीवुड में, यदि रिलीज हो जाती उनकी ये 8 फिल्में

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां काफी लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज की थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा का किरदार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया था। आपको जानकार हैरानी होगी हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई थी, जिससे यह लग रहा था कि इस फिल्म का अगला भाग तैयार होने जा रहा है इस फिल्म के अगले भाग के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ कर लिया गया था। हालांकि अब इस फिल्म का काम बंद कर दिया गया है और यह फिल्म अब नहीं बनेगी।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की कई ऐसी फिल्में है जो पूरी तरह कभी अटक गई तो कभी रिलीज नहीं हो पाई। इस सितारे ने कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है आपको बता दें अक्षय कुमार जल्द ही बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले थे, लेकिन अब इस फिल्म पर रोक लगा दी गई है। आइए जानते हैं ऐसी फिल्मों के बारे में जिसमें अक्षय कुमार ने एक्टिंग की और वह रिलीज नहीं हो पाई। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में नजर आने वाले थे। ऐसा कहा जा रहा था यह फिल्म अक्षय कुमार के फिल्मी कैरियर की सफल फिल्मों में गिनी जाएगी वह अपने फिल्मी करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। आइए नजर डालते हैं उन फिल्मों पर जो अनाउंसमेंट के बाद रिलीज नहीं हुई।

खिलाड़ी वर्सेस खिलाड़ी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार को खिलाडी नाम से पहचाना जाता है। खिलाड़ियों का खिलाड़ी की कामयाबी के बाद इस फिल्म को बनाने का सोचा गया था। अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ी वर्सेस खिलाड़ी उस समय काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन उमेश राय द्वारा किया जा रहा था। लेकिन अचानक से इस फिल्म पर रोक लगा दी गई और यही वजह है कि यह फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।

मुलाकात

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी की फिल्म मुलाकात का जिक्र 1999 में हुआ था। इस फिल्म की शूटिंग भी स्टार्ट हो गई थी। लेकिन बाद में इस पर रोक लगा दी गई थी आपको बता दें इस फिल्म का प्रोडक्शन मुकेश भट्ट द्वारा किया जा रहा था।

पूरब की लैला पश्चिम का छैला

1997 में रिलीज होने वाली थी फिल्म पूरब की लैला पश्चिम का छैला। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी और नम्रता शिरोडकर जैसे सितारे शामिल थे। आपको जानकर हैरानी होगी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी, लेकिन फिर भी यह फिल्म थिएटर में नहीं दिखाई गई थी।

चांद भाई

अक्षय कुमार और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म चांद भाई में नजर आने वाले थे। इस फिल्म का डायरेक्शन निखिल आडवाणी द्वारा किया गया था। आपको बता दें इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया था।

ब्लू 2

अक्षय कुमार की फिल्म ब्लू काफी ज्यादा सक्सेस हुई थी। यही कारण था कि इसका अगला भाग भी तैयार किया जा रहा था। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने हां भी कर दिया था लेकिन बाद में इस फिल्म का कोई अपडेट नहीं मिला।

राहगीर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जबरदस्त फिल्म साबित हो सकती थी राहगीर इस फिल्म में अक्षय कुमार और दिव्या भारती जैसे बड़े सितारे शामिल थे। परंतु बाद में यह फिल्म तैयार ही नहीं हो पाई थी।

परिणाम

बॉलीवुड फिल्म राहगीर के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि अक्षय कुमार और दिव्या भारती इस फिल्म में नजर आ सकते हैं। लेकिन अचानक इस फिल्म का काम भी रोक दिया गया और यह फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।

सामना

अक्षय कुमार की फिल्म सामना का ऐलान 2006 में किया गया था। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आने वाले थे इस फिल्म को लेकर कई बातें सामने आई थी। लेकिन बाद में इस फिल्म का काम रोक दिया गया और यह फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।

जिगरबाज

बॉलीवुड फिल्म जिगर बाज एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसका जिक्र 1997 में हुआ था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पौधे बड़े सितारे नजर आने वाले थे लेकिन इस फिल्म का काम शुरू होने से पहले ही इस पर रोक लग गई और यह सारी रिलीज नहीं हुई थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: