अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने कर लिया पहले ही दिन इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु सिनेमाघरों में आ चुकी है। इस फिल्म को लोगों को काफी अच्छा खासा रिएक्शन मिल रहा है। और फिल्म ने अपने पहले दिन काफी अच्छी खासी कमाई कर डाली है। आज हम फिल्म के पहले दिन की इनकम की बात करेंगे कि फिल्म ने अपने पहले ही दिन कितनी ज्यादा इनकम कर डाली है। इस फिल्म को लोग काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

इतने बजट पर बनाई गई है फिल्म।

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के बारे में अगर हम बात करो तो इस फिल्म को अच्छे खासे बजट में बनाया गया है। इस फिल्म के बजट 150 करोड़ की है। अक्षय कुमार की इस साल की है पांचवी फिल्म है। जिसे पब्लिक का अच्छा खासा रिस्पांस भी मिल रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक आर्कियोलॉजिस्ट किरदार निभाया है। साथ ही साथ उन्होंने इस फिल्म में काफी कमाल की एक्टिंग भी दिखाइ है।

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने कर लिया पहले ही दिन इतना कलेक्शन।

फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर डाली है।

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु के बारे में अगर हम बात करते हो इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर डाली है। इस फिल्म को पब्लिक का अच्छा कैसे रिस्पांस मिल रहा है। जिसका पता हमें फिल्म की पहले दिन की कमाई देखकर लग चुका है। फिल्म को जनता काफी ज्यादा पसंद भी कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ की कमाई कर डाली है जो कि अक्षय कुमार की इस साल की सभी फिल्मों में एक अच्छा खासा रिकॉर्ड है।

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने कर लिया पहले ही दिन इतना कलेक्शन

इतने स्क्रीन पर किया गया है रिलीज।

अक्षय कुमार के फिल्म राम सेतु को काफी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को पब्लिक का अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। अब देखने वाली बात यह है कि इसकी टोटल इनकम कितनी हो पाती है। आप बात करें इस फिल्म के स्क्रीन के बारे में तो इस फिल्म को 3000 स्क्रीन पर रिलीज कर दिया गया है। जिससे जनता का अच्छा खासा रिस्पांस फिल्म को मिल रहा है।

अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु ने कर लिया पहले ही दिन इतना कलेक्शन

फिल्म के पोस्टर को देखकर जनता हो गई थी काफी ज्यादा नाराज।

फिल्म के पोस्टर के प्रति जनता की काफी ज्यादा नाराजगी जाहिर हो रही थी। फिल्म की टीम ने सबसे पहले जो पोस्टर जारी किया था उसमें कुछ ऐसी चीजें थी जिन्हें देखकर जनता काफी ज्यादा नाराज हो गई थी। और साथ ही साथ अक्षय कुमार को लीगल नोटिस तक भेज दिया गया था ,लेकिन फिल्म का ट्रेलर जब आउट हुआ तब जनता का पिन को अच्छा खासा रिस्पांस मिलने लग गया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: