अक्षय कुमार की इन 8 अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानिए

अक्षय कुमार की इन 8 अपकमिंग फिल्मों के बारे में जानिए

अक्षय कुमार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। अक्षय एक साल में कम से कम चार से पांच फिल्में करते हैं। जहां बॉलीवुड स्टार एक फिल्म करने के बाद ब्रेक लेते हैं वहीं अक्षय कुमार एक फिल्म की शूटिंग खत्म ना करते ही दूसरी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट कर देते हैं। इस साल में अभी तक तक अक्षय कुमार की एक मूवी रिलीज हो चुकी है ‘बच्चन पांडे’ । तो आज हम आपको बताएंगे कि साल 2022 में अक्षय कुमार की कौन-कौन सी फिल्में आने वाली है…

रक्षाबंधन

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडणेकर फिर से नजर आएंगी। बता दें इससे पहले अक्षय कुमार भूमि पेडणेकर ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में एक साथ काम कर चुके हैं और इनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला है। इस फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है यह फिल्म भाई बहन के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।

राम सेतु

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही रामसेतु एक्शन एडवेंचर ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फर्नांडीस और नुशरत भरुचा नजर आएंगे यह फिल्म 21 अक्टूबर 2022 को रिलीज हो सकती है।

ओएमजी 2 – हे भगवान!2

ओएमजी की रिमेक ओएमजी 2 अब दर्शकों के बीच आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। अक्षय कुमार ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा है यह फिल्म महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दे को उजागर करती हुई नजर आएगी।

गोरखा

संजय पूरन सिंह चौहान निर्देशित गोरखा में अक्षय कुमार एक आर्मी ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म मेजर जनरल इयान करदोजी के जीवन पर आधारित है।

मिशन सिंड्रेला

रंजीत एम तिवारी निर्देशित मिशन सिंड्रेला में अक्षय के साथ रकुल प्रीत की जोड़ी नजर आने वाली है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म ‘रातसासन’ की हिंदी रीमेक है।

बड़े मियां छोटे मियां

अली अब्बास निर्देशित एक्शन कॉमेडी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं।

सेल्फी

राज मेहता निर्देशित सेल्फी मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा होगी।

यह अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में हैं। इसके साथ ही साथ सूरराई पोट्टरू की हिंदी रीमेक का हाल ही में ऐलान किया गया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ लीड रोल में राधिका मदान नजर आएंगी पर इस फिल्म का अभी तक नाम तय नहीं हुआ है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: