अकेलेपन में गुजरा है इन 5 अभिनेताओं का बचपन, जन्म लेते ही हो गया था माता-पिता का तलाक

shahid kapoor kabir singh

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर-एक्ट्रेस है जिन्होंने बचपन में ही अपने पेरेंट्स के तलाक का दुख झेल चुके हैं। उस समय यह सितारे बहुत छोटे थे जब उनके माता-पिता अलग हो गए। जिसका असर इन सितारों और इनके परिवार पर भी पड़ा इनमें से कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जिनके माता-पिता ऐसे वक्त में अलग हुए जब बच्चों को सबसे ज्यादा उनके माता-पिता की जरूरत होती है। आज हम आपको इस लिस्ट में बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों से ही मिलवाने वाले हैं जिनको बचपन में ही अपने माता-पिता के अलग हो जाने का दुख झेलना पड़ा…

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है। इन्होंने बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और आने वाले समय में भी उनकी कई फिल्में आने वाली है जो बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। पर बता दे इस बेहतरीन अदाकारा के रियल लाइफ उनकी रील लाइफ से काफी अलग थी। कैटरीना कैफ को बचपन में ही अपने माता-पिता के अलग हो जाने का दुख झेलना पड़ गया था। कैटरीना जब 3 या 4 साल की थी तभी उनके पिता मोहम्मद कैफ और उनकी मां सुजैन टर्कोट्टे अलग हो गए। कैटरीना की परवरिश उनकी मां ने ही की थी।

काजोल

बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकार काजोल कई फिल्मों में नजर आ चुकी है, उनकी अदाकारी का दीवाना हर कोई है। बता दे काजोल की मां तनुजा भी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। तनुजा ने 1973 में शोमू मुखर्जी से शादी की थी। शादी के बाद काजोल का जन्म हुआ काजोल जब बहुत छोटी थी तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर मशहूर निर्माता बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं। बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर से तलाक लेकर श्रीदेवी के साथ शादी कर ली थी। जब बोनी कपूर और मोना कपूर का तलाक हुआ था तब उस समय अर्जुन और उनकी बहन अंशुला दोनों बहुत छोटे थे। इस तलाक के कारण अर्जुन कपूर ने कई सालों तक अपने पिता बोनी कपूर से बात नहीं की यहां तक कि उन्होंने कभी भी श्रीदेवी को अपनी मां के रूप में नहीं अपनाया। श्रीदेवी के मौत के बाद अर्जुन कपूर ने बोनी कपूर तथा अपनी दोनों सौतेली बहन जान्हवी और खुशी को सारे गिले शिकवे मिटाकर अपना लिया और आज यह परिवार एक साथ खुशी-खुशी समय बिताता है।

शाहिद कपूर

अभिनेता शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। शाहिद कपूर जब काफी छोटे थे तभी उनके माता और पिता एक दूसरे से अलग हो गए थे। पंकज कपूर ने नीलिमा कपूर से तलाक लेकर सुप्रिया पाठक से शादी कर ली और नीलिमा अजीम ने राजेश खट्टर के साथ शादी कर ली और शाहिद कपूर की परवरिश उनके नाना नानी ने की थी।

रेणुका शहाणे

रेणुका शहाणे बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा है। रेणुका शहाणे के भी माता-पिता बचपन में ही अलग हो गए थे। रेणुका तब बहुत छोटी थी और उनके माता-पिता के तलाक का दर्द उन्हें बचपन में ही झेलना पड़ गया था। रेणुका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उनके माता-पिता अलग हुए थे, तब उनकी सोसाइटी के बच्चों को रेणुका के साथ खेलने नहीं दिया जाता था।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: