अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिश्ता रह चुका है इन 5 अभिनेत्रियों का, देखिए पूरी लिस्ट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के बीच प्यार और ब्रेकअप की कहानी काफी पुरानी है और बॉलीवुड में कलाकारों का एक से ज्यादा पार्टनर के साथ संबंध देखा गया है जिसमें ये बार-बार ब्रेकअप करने के बाद नए पार्टनर के साथ अफेयर करते हैं और यह खबरें मीडिया में काफी वायरल होती हैं। अगर हम बॉलीवुड अफेयर की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कई लोगों के साथ अफेयर रहता है और आज के इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका संबंध किसी अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ था। जिसकी वजह से इनका बॉलीवुड कैरियर तो खत्म ही हो गया साथ ही इन्हे जेल की हवा भी खानी पड़ी।

अनीता आयूब

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री अनीता आयूब किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है लेकिन अनीता आयूब उस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी जब उनका संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ मीडिया के सामने आया था। इस खबर के बॉलीवुड में फैलने के बाद फिल्म निर्देशक अनीता आयूब को फिल्म में लेने से काफी ज्यादा घबराते थे लेकिन दाऊद इब्राहिम ने अपने पावर का इस्तेमाल करके उन्हें कई फिल्मों में काम दिलवाया। लेकिन वह मीडिया से उस वक्त नहीं बच पाई जब फिल्म निर्माता जावेद सिद्धकी ने उनको अपनी फिल्म में काम करने से मना कर दिया जिस बात की खबर जब दाऊद इब्राहिम को लगी तो उन्होंने जावेद सिद्धकी की हत्या करवा दी थी।

मंदाकिनी

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म राम तेरी गंगा मैली से काफी ज्यादा पहचान बनाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री मंदाकिनी को उस वक्त लोग काफी ज्यादा पसंद करते थे लेकिन अचानक ही मंदाकिनी का संबंध अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ हो गया और वह मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में आ गई। हालांकि मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनका डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ कोई संबंध नहीं है लेकिन फिर भी उन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती थी जिसमें वह साथ दिखाई देते थे। इन खबरों की पुष्टि होने के बाद मंदाकिनी का बॉलीवुड कैरियर खत्म हो गया और आज वह गुमनाम हो चुकी हैं और उनके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है कि वह कहां है।

सोना

फिल्म अभिनेत्री सोना ने जब बॉलीवुड में एंट्री किया तो लोग उनकी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के दीवाने हो गए थे उन्हें फिल्मों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता था और हर निर्माता-निर्देशक यह चाहता था कि सोना को अपनी फिल्मों में एक अभिनेत्री के तौर पर काम दे‌। लेकिन इसी बीच खूबसूरती की मल्लिका सोना का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के साथ जुड़ा और इन दोनों के बीच प्यार हो गया, जिसके कुछ ही दिनों बाद इन दोनों ने शादी कर ली हालांकि इनका शादीशुदा जीवन ज्यादा दिनों तक नहीं टीका और अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की मृत्यु हो गई जिसके बाद सोना आज भी अपना जीवन अकेले बिता रही हैं।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी बेहद खूबसूरत अभिनेत्री थी और उन्होंने कई बॉलीवुड की मशहूर फिल्मों में बेहतरीन अभिनय भी किया है, ममता कुलकर्णी के कुछ गाने आज भी सोशल मीडिया और यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखे जाते हैं लेकिन इसी बीच ममता कुलकर्णी का अफेयर ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी के साथ हो गया और इन दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि इन दोनों ने शादी कर लिया, जिसके बाद ममता कुलकर्णी का बॉलीवुड कैरियर बिल्कुल ही खत्म हो गया। आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी को अपने पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग्स की तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था और वह काफी लंबे समय तक जेल में थी।

मोनिका बेदी

अपने समय की हॉट एवं ग्लैमरस अभिनेत्री मोनिका बेदी का संबंध अंडरवर्ल्ड के मशहूर डॉन अबू सलेम के साथ हो गया था और इन दोनों का रिलेशन काफी लंबे समय तक रहा जिसके दौरान मोनिका बेदी का बॉलीवुड कैरियर बिल्कुल ही खत्म हो गया एक समय अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ संबंध रखने के मामले में मोनिका बेदी को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया था और तब से मोनिका बेदी को अभिनय के क्षेत्र में कोई काम नहीं मिलता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: